रविवार, 7 जून 2020

कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा जुलाई में, 17 लाख अभ्यर्थियों का इंतजार हुआ खत्म।

5500 पदों के लिए दो दिन मे चार पारियों में होगी परीक्षा।

कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा जुलाई में, कांस्टेबल भर्ती की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए पुलिस मुख्यालय से खुशखबरी कांस्टेबल के 5500 पदों के लिए भर्ती परीक्षा जुलाई के अंतिम सप्ताह में हो सकती। है इसके लिए मुख्यालय ने जिलों में सेंटर चयनित कर दिए हैं।

इस भर्ती के लिए रिकॉर्ड 17 लाख आवेदन आये। हैं ऐसे में भर्ती परीक्षा दो दिन में चार पारियों में कराई जाएगी। परीक्षा ऑफलाइन होगी भर्ती प्रक्रिया को पूरी करने का जिम्मा संभाल। रहे अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीजू जॉर्ज जोसफ का कहना है कि जून में। शिक्षा बोर्ड व जुलाई में सीबीएसई की परीक्षा है इस कारण कोनसा भी भर्ती परीक्षा जुलाई के अंतिम सप्ताह में कराने की तैयारी है। है।


भर्ती परीक्षा के लिए सोशल डिस्टेंस सिंग के पालना को देखते हुए पहले चयनित किए गए परीक्षा सेंटर्स की तुलना में अब डेढ़ गुना ज्यादा सेंटर चुने गए हैं। गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय भर्ती परीक्षा में में कराने की पूरी तैयारी कर चुका था लेकिन करुणा संक्रमण के चलते परीक्षा नहीं हो सकी थी।


कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा जुलाई में, 17 लाख अभ्यर्थियों का इंतजार हुआ खत्म।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

self value😎😎😎

खुद की कीमत (सेल्फ वैल्यू)  दुनिया में हर चीज की कीमत होती हैं , यह बात सब को पता है।  हर चीज की कीमत भी तय की जा सकती हैं , कीमत बदली भी  ज...